'भारत' देखने पहुंचीं तारा सुतारिया का लुक रहा इतना शानदार, Photo हुई वायरल

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्म 'भारत' के प्रीमियर के लिए पहुंची थीं, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की है. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई.

'भारत' देखने पहुंचीं तारा सुतारिया का लुक रहा इतना शानदार, Photo हुई वायरल

'भारत' देखने पहुंचीं तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • तारा सुतारिया का लुक हुआ वायरल
  • भारत देखने पहुंची थीं तारा सुतारिया
  • 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से किया था डेब्यू
नई दिल्ली :

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने शानदार स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. तारा सुतारिया  (Tara Sutaria) एक अच्छी एक्टर के साथ काफी अच्छी सिंगर भी हैं. तारा सुतारिया की फोटोज और उनका लुक कई बार इतना शानदार होता है कि वह सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगता है. हाल ही में तारा सुतारिया फिल्म 'भारत' देखने पहुंची थीं, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की है. इस फोटो में तारा सुतारिया  (Tara Sutaria) इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं.

ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, बोले- शर्मनाक


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) देखने पहुंची 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में तारा सुतारिया ब्लैक पैंट और मल्टी कलर्ड टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बालों को स्ट्रेट करते हुए काफी शानदार हेयर स्टाइल बनाया हुआ है. फोटो में तारा सुतारिया की स्माइल उनके लुक में चार चांद लगा रही है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने लिखा 'लास्ट नाइट फॉर भारत' यानी पिछली रात;'भारत' (Bharat) के लिए.

जब डॉक्टरों के पास पहुंच गए शाहिद कपूर, और अस्पताल में गुजारे कई घंटे...
बता दें कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने करियर की शुरुआत डिजनी इंडिया के शो 'बिग बड़ा बूम' से की है. इसके बाद वह 'विनी' की भूमिका में 'द स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' शो में भी नजर आई थीं. तारा सुतारिया फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2 (Student Of The Year-2) से डेब्यू करने के बाद अब जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म RX 100 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे. एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड है. वहीं फैन्स को भी तारा की इस अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...