एनकाउंटर में मारा गया Vikas Dubey, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- वे कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर

8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है.

एनकाउंटर में मारा गया Vikas Dubey, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- वे कहते हैं कि बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर

Vikas Dubey Encounter: एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे
  • तापसी पन्नू ने विकास दुबे को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वे कहते हैं कि हमारी कहानियां वास्तविकता से परे है
नई दिल्ली:

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. इस बात को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थीं. बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ था. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया. 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया और लिखा, "Wow, हमने इसकी उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं की थी. और फिर वे कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर होती हैं." बता दें कि विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर तापसी पन्नू के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर और एक्टर प्रकाश राज ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विकास (Vikas Dubey) को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. ऐसे में विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, जिसपर एक पुलिसकर्मी ने उसे मार दिया.