Viral Video: दर्द से कराह रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) और उनके बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो का बॉक्सिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. इसे एक दिन के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Viral Video: दर्द से कराह रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'मैं तेरा हीरो' में वरुण धवन के साथ आई थीं नजर
  • मैट अलोंजो है उनके बॉयफ्रेंड
  • नया वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) वरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुकी है और हॉलीवुड फिल्म 'स्पाई' में अपने हाथ भी आजमा चुकी हैं. आने वाले दिनों में उनके पास कई शानदार प्रोजेक्ट हैं. नरगिस फाखरी अपनी फिल्मों जितनी ही आदित्य चोपड़ा के साथ दोस्ती की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं. लेकिन नरगिस फाखरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस फाखरी जिम में बॉक्सिंग प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन उनके साथ प्रैक्टिस कर रहा शख्स उनकी पंच मार-मारकर बुरी हालत कर देता है. नरगिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसे एक दिन के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...

 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on


Surya Grahan 2018: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज, Solar Eclipse पर सुने जा रहे हैं ये मंत्र

नरगिस फाखरी पर पंचों की बरसात करने वाला यह शख्स मैट अलोंजो है. मैट अलोंजो नरगिस फाखरी के बॉयफ्रेंड हैं, और इन दिनों नरगिस फाखरी अमेरिका में उनके साथ समय गुजार रही हैं. नरगिस फाखरी और मैट इस वीडियो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि मैच अपने पंचों से नरगिस फाखरी को हिलाकर रख देते हैं, और वे चिल्लाती हैं. उसके बाद मैट नरगिस को पंच जमाने का मौका देते हैं और वे भी हाथ आजमाती हैं. 

तैमूर अली खान के साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश कर रहे इस शख्स को पड़ी डांट, Video हुआ वायरल
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी के दोस्त ने बताया 'भूत' भगाने का तरीका, फिर देर रात हुआ कुछ ऐसा

मैट अलोंजो फिल्ममेकर हैं और इन दिनों नरगिस फाखरी के साथ उनकी दोस्ती के काफी चर्चे हैं. नरगिस फाखरी उनके साथ काफी समय भी बिता रहे हैं. वैसे भी नरगिस के पास आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट भी हैं. नरगिस संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज' में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास टीसीरीज की 'अमावस' और '5 वेडिंग्स' फिल्म भी है. चलिए फुरसत के कुछ मौके दोस्तों के साथ बिताने भी अच्छे होते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com