मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की बेटे अरहान की फोटो, लिखा- बिल्कुल अपने पापा पर गया है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अरबाज खान और बेटे अरहान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उन दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की बेटे अरहान की फोटो, लिखा- बिल्कुल अपने पापा पर गया है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अरबाज और अरहान की तस्वीर की पोस्ट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने अरबाज और अरहान की फोटो की पोस्ट
  • कहा- बिल्कुल अपने पापा पर गया है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बेटे अरहान की तस्वीर और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बचपन की तस्वीर पोस्ट की है. अरबाज और अरहान की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'अरहान तुम बिल्कुल अपने पापा की कॉपी हो.' सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की ये पोस्ट वायरल हो रही है और फैन्स भी उनकी इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

एकता कपूर ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर किया ट्वीट, बोलीं- ये अतिवादी फैसला है लेकिन...

8pfibe4

वायरल हो रही इस फोटो में अरहान हू-ब-हू अपने पापा अरबाज खान की तरह लग रहे हैं. इंटरनेट पर ये तस्वीर छाई हुई है. बता दें हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी के रुख को भी साफ कर दिया है. मलाइका ने मीडिया से बातचीत में कहा  "मुझे लगता है कि खुशी मन की एक स्थिति है, ऐसे में तमाशा क्यों करना. हां मैं खुश हूं और इसके लिए इतना स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है. यहां अंत में आकर हर कोई आपकी शादी के बारे में ही अनुमान लगता है. बोलने के लिए इस प्रकार के अनुमानों से किसी को भी नहीं बख्शा जाता है. जैसा कि हमने कहा, शादी पर किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हो रही है."

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांटी मिठाई, उमर-महबूबा के लिए लिखा ये गाना- Video

जुस्तजू को शाखों से लरज़ा हैं ख्वाइशों के पते हवा ने राग छेड़ा है मौसम ए इश्क़ वाला कोई जादू है के तिसलिम जो घुला है कोई आज इस शहर में हर तरफ इक ही शोर है आम कि ज़र्रे ज़र्रे में ज़ाहिर है 'रूह ए ख़्वाबिदा' मलायका है जिसका नाम Showstopper for Tanu Vohra's Fashion Show held at Ludhiana Ensemble - @tanuvohraofficial Jewelery - @kundanjewellersludhiana Hnm - @meghnabutanihairandmakeup

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अलावा खुद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपनी शादी को लेकर मीडिया से बातचीत की थी. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभी शादी नहीं करने वाले हैं. अगर वह शादी करेंगे तो इस बारे में खुलकर बात करेंगे. उनके पास अपनी शादी को छुपाने का कोई कारण नहीं है. अगर वह अभी कुछ नहीं छिपा रहे तो वह अपनी शादी को भी नहीं छिपाएंगे.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...