बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

'बरेली की बर्फी' फेम एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) दिल्ली से लौट रही थीं. इस दौरान बारिश के चलते फ्लाइट अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतर गई, और फिर वहां कुछ ऐसा हुआ...

बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी कृति सेनन (Kriti Sanon)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी
  • भीड़ ने सेल्फी के लिए घेरा एक्ट्रेस को
  • मुंबई की बारिश बनी वजह
नई दिल्ली:

मुंबई में पिछले 24 घंटे से भारी बारिश (Mumbai Rains) के चलते हालात काफी खराब हैं. मुंबई तक आने वाली सभी फ्लाइट्स को भी रद्द कर दिया गया है. मुंबई की ये बारिश एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के लिए परेशानी बन गई है. बारिश की वजह से दिल्ली से लौट रहीं कृति अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर ही फंस गई, जिसके बाद उन्हें फैन्स की भीड़ ने घेर लिया. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) दिल्ली में एक मैग्जिन के कवर शूट के लिए गई थीं. शूट खत्म होने पर कृति ने वापस मुंबई के लिए फ्लाइट ली. हालांकि भारी बारिश के चलते, कृति की फ्लाइट सुबह 4 बजे अहमदाबाद आकर रुक गई. 

आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और अदाओं से फिर जीता दिल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा


अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कृति सेनन को भीड़ ने घेर लिया. लोगों ने सुबह 4 बजे कृति को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए घेरा. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में 135 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई है. इतनी भारी मूसलाधार बारिश के चलते मुंबई (Mumbai Rains) के सभी स्कूल और कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है. मुंबई का यातायात से लेकर कारोबार तक सभी कुछ ठप पड़ गया है.

कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राइ करना चाहता था प्रोड्यूसर

बता दें एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी अपकमिंग ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' (Panipat) की शूटिंग खत्म की है. इसको लेकर कृति सेनन ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. अब जल्द ही कृति सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वरुण शर्मा भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. कृति सेनन की ये फिल्म इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...