बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रही हैं Photos

अलाया एफ (Alaya F) ने हाल ही में ये फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रही हैं Photos

अलाया एफ (Alaya F) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaya F) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. पहली फिल्म के बाद से एक्ट्रेस फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं. अलाया एफ (Alaya F) हमेशा अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. अलाया एफ (Alaya F Photos) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं और साथ ही फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

रणवीर सिंह की गाड़ी फंसी फैन्स के बीच, तो एक्टर ने कार के ऊपर चढ़ किया ऐसा...देखें Video

अलाया एफ (Alaya F) इन तस्वीरों में मैरून कलर की ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर देखते ही देखते छा चुकी हैं. अभी तक एक्ट्रेस की तस्वीरों को 1 लाख 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर अलाया एफ को 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, लिहाजा उनकी पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. हाल ही में, अलाया ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज 'अलाया एफ' भी शुरूआत की है, जहां वह अपने फॉलोवर्स के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो साझा करके बातचीत करती हैं.

रणवीर सिंह की गाड़ी फंसी फैन्स के बीच, तो एक्टर ने कार के ऊपर चढ़ किया ऐसा...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.