बीजेपी सरकार पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- टैक्स की बर्बादी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

बीजेपी सरकार पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- टैक्स की बर्बादी...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस पूजा बेदी ने सरकार पर साधा निशाना
  • केंद्र सरकार के कामकाज पर उठाया सवाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने हाल ही में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'यह समय है, जब भारतीय सरकार को कॉर्पोरेट की तरह काम करना चाहिए. हमारे मंत्रियों को जो पॉजिशन मिली है, उसके वह काबिल नहीं हैं. यह कर दाताओं के पैसे की बर्बादी है और साथ ही जनहित के खिलाफ भी है.'

Mahesh Babu ने शादी के 14 साल बाद खोला यह राज, सफल शादी के लिए दिए खास टिप्स

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने आगे कहा, 'एक कॉर्पोरेट जॉब के लिए सही व्यक्ति को चुनते हैं. ना कि किसी भी सीनियर व्यक्ति को सिर्फ जगह भरने के लिए रखते हैं.' पूजा बेदी के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. अपने इस ट्वीट में पूजा बेदी ने भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल पर भी टैग किया है.

उर्वशी रौतेला के धांसू डांस को देख विदेशी डांसर भी हुए हैरान, खूब बजाई तालियां- देखें वायरल Video

मशहूर एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) को आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वहीं सिकंदर' फिल्म के लिए पहचाना जाता है. पूजा बेदी बॉलीवुड में बहुत सफलता हासिल नहीं कर सकीं. लेकिन  'झलक दिखला जा 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' टीवी शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की. फिर वे अपनी शानदार कलम के लिए भी पहचानी जाती हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com