सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-अक्षय कुमार को कॉपी...

सलमान खान (Salman Khan) ने की नई फिल्म की घोषणा तो बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर उनपर तंज कसा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-अक्षय कुमार को कॉपी...

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान किया. उन्होंने बताया कि उनकी नई फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) होगा. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. कमाल खान ने अपने ट्वीट में सलमान खान पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉपी कर रहे हैं. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम में ईद और दिवाली दोनों शामिल- देखें Tweet

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "कभी समय था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सलमान खान (Salman Khan) को कॉपी कर रहे थे और आज सलमान उन्हें कॉपी कर रहे हैं. वह उस डायरेक्टर के साथ फिल्म कर रहे हैं, जिसने साल 2019 की सबसे खराब फिल्म हाउसफुल 4 बनाई और अक्षय उनके साथ एक और फिल्म कर रहे हैं. वाकई वक्त किसी का नहीं होता, कब बदल जाए पता नहीं." कमाल आर खान ने इस तरह सलमान खान पर एक बार फिर तंज कसा है. इससे पहले भी वो कई मौकों पर सलमान खान की आलोचना करते आए हैं.

अर्चना पूरन सिंह को जैकी श्रॉफ ने लौटाए उधार लिए पैसे, कपिल शर्मा शो में सुनाया मजेदार किस्सा- देखें Video

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

VIDEO: 'Chhapaak' Movie Review: Deepika Padukone की पावरफुल एक्टिंग है 'छपाक'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...