KKR और DC की टीमों को लेकर बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, बोले- नहीं पहुंचेंगी प्लेऑफ में...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का कहना है कि इस सीजन में डीसी (DC) और केकेआर (KKR) की टीमें प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकती हैं.

KKR और DC की टीमों को लेकर बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, बोले- नहीं पहुंचेंगी प्लेऑफ में...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अभी तक सीएसके (CSK), आरसीबी (RCB) और डीसी (DC) की टीमें अलग लेवल पर परफॉर्म कर रही हैं. प्लेऑफ में भी इन तीन टीमों का पहुंचना तय लग रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की राय इससे अलग है. उनका कहना है कि इस सीजन में डीसी (DC) और केकेआर (KKR) की टीमें प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकती हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: "दिन की मेरी भविष्यवाणी है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ में डीसी (DC) और केकेआर (KKR) की टीमें नहीं पहुंच सकती हैं." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. कमाल आर खान ने इससे पहले डीसी के कप्तान रिषभ पंत की भी जमकर आलोचना की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.