बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- आपके विचार और कार्य ने देश को...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित कर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की तारीफें की हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- आपके विचार और कार्य ने देश को...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  • अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि आपके विचारों और काम ने देश को...
  • अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुुर्खियां
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी अनुपम खेर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय पेश करने वाले एक्टर अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर छाए हुए हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित कर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की तारीफें की हैं. पीएम मोदी के लिए आया अनुपम खेर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की क्रिसमस डेट वायरल, देखें Pics

अपने ट्वीट में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके विचार, आपके कार्य देश की भलाई के लिए है. देश की अधिकतर जनता ये जानती है. इसीलिए आपको दोबारा इतने बड़े बहुमत से जिताया और जिताते रहेंगे. ये आपकी लोकप्रियता का सबूत है. जो लोग आपके देश के प्रति प्यार से डरते है. उनकी बौखलाहट जनता समझती है." इस तरह अनुपम खेर ने पीएम मोदी को लेकर यह ट्वीट किया है.

कुशाल पंजाबी ने की आत्महत्या, पुलिस को घर से मिला सुसाइड नोट

बता दें कि इससे पहले भी अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने ट्वीट और बेबाक विचारों को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर 'होटल मुंबई' (Hotel Mumbai) और 'वन डे' (One Day) जैसी फिल्मों में नजर आए थे. अपनी फिल्म होटल मुंबई के लिए अनुपम खेर ने सिनेमाघर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इससे पहले उन्होंने फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...