विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2019

विराट कोहली के अंदाज पर फिदा हुईं बीवी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर दे डाला यह खिताब

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के लिए किया कुछ ऐसा, उनके अंदाज पर फिदा हो गईं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma). सोशल मीडिया पर दे डाला ये खिताब.

विराट कोहली के अंदाज पर फिदा हुईं बीवी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर दे डाला यह खिताब
विराट कोहली (Virat Kohli) से खुश होकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जताया अपना प्यार
नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच हुए मैच के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) का अंदाज काफी चर्चा में है. विराट कोहली  (Virat Kohli) का यह व्यवहार ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ ही बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को भी काफी पसंद आया. लेकिन इन सबसे अलग मैच के बाद से ही  विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की खुशी का ठिकाना नहीं है. विराट कोहली के व्यवहार और अंदाज से प्रभावित होते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्हें 'परोपकारी व्यक्ति' का खिताब दे दिया है. इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली के अंदाज से खुश होते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी पोस्ट कर दी. साथ ही अपनी स्टोरी के जरिए अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली  (Virat Kohli) के लिए अपना प्यार भी जताया. 

गिरीश कर्नाड ने निभाया था सलमान के बॉस का रोल, 'मालगुडी डेज' के स्वामी के सख्तमिजाज पिता से हुए बेहद पॉपुलर

मैच के दौरान विराट कोहली  (Virat Kohli) के शानदार व्यवहार और दरियादिली से खुश होकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा 'आक्रामक खिलाड़ी, परोपकारी व्यक्ति-इसे प्यार करना कितना आसान है.' अपने इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने बताया कि विराट  (Virat Kohli) एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही एक बेहतर इंसान भी हैं.

sjt1rgog

ऋतिक रोशन ने Super 30 के बांके और फुग्गा से कराई मुलाकात, एक रखता है खाली पर्स तो दूसरे ने बेच डालीं मुर्गियां

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल हुए क्रिकेट मैच में कुछ भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ को 'चीटर और धोखेबाज' कहकर उनके खिलाफ हूटिंग कर रहे थे. लोगों के इस व्यवहार को नापसंद करते हुए विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया, साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सराहना करने की भी सलाह दी. विराट कोहली  (Virat Kohli) की यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Ind vs Aus: भारत की जीत पर गदगद हुए ऋषि कपूर, बोले- वर्ल्ड कप ट्रॉफी हमसे ज्यादा दूर नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली  (Virat Kohli) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ काफी क्यूट लगती हैं. इनकी दोनों को साथ देखना लोगों को काफी पसंद भी आता है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी, इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में अपना रिसेप्शन किया. विराट और अनुष्का अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
विराट कोहली के अंदाज पर फिदा हुईं बीवी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर दे डाला यह खिताब
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com