आधी रात को बाहर निकलना बिपाशा बसु को पड़ा था भारी, इस डर से कई महीनों तक नहीं ले पाईं चैन की नींद

बिपाशा बसु को बॉलीवुड की हॉरर क्वीन भी कहा जाता है. उन्होंने कई हॉरर फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्होंने जब यह खौफनाक किस्सा शेयर किया तो हर कोई हैरान रह गया.

आधी रात को बाहर निकलना बिपाशा बसु को पड़ा था भारी, इस डर से कई महीनों तक नहीं ले पाईं चैन की नींद

बिपाशा बसु ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला किस्सा

नई दिल्ली:

'राज' फिल्म ने रातों रात बिपाशा बसु के स्टारडम में चार चांद लगा दिए थे. इस हॉरर मूवी में बिपाशा बसु ने इतना शानदार काम किया था कि वो फैन्स ने फिल्म सहित उन्हें भी सिर आंखों पर बिठाया था. इस फिल्म और बिपाशा बसु से बीच ढेरों इत्तेफाक जुड़े हुए थे. बिपाशा बसु इस फिल्म के लिए डायरेक्टर विक्रम भट्ट की पहली पसंद नहीं थीं. लीड एक्ट्रेस की जगह विक्रम भट्ट, बिपाशा बसु को मालिनी का किरदार देना चाहते थे. लेकिन ट्विस्ट कुछ ऐसे आए कि बिपाशा बसु बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट की गईं. पर, इसके बाद बिपाशा बसु की आंखों से महीनों तक नींद गायब रही.

राज फिल्म में एक सीन था जिसमें बिपाशा बसु को आधी रात में अपने कमरे से बाहर निकलना होता था. उनका ड्रेसअप भी ऐसा ही था जिसमें कोई लड़की आधी रात में नींद से उठ कर बाहर जाती है. ये सीन उन्हें नाइटी में ही फिल्माना था. ऐसा सीन एक ही रात में शूट नहीं हुआ बल्कि बिपाशा बसु को कुछ दिन तक ये सीन शूट करना पड़ा. लेकिन एक बार शूट के दौरान वो बुरी तरह डर गईं. हुआ यूं कि सीन की शूटिंग में वो पूरी तरह डूबी हुई थीं. शूट पूरी  शिद्दत से जारी थी. इस बीच अचानक गोंग बजने की आवाज आती है. और बिपाशा बसु बुरी तरह डर जाती हैं. आधी रात के सन्नाटे में वो आवाज उनका कलेजा चीरते हुए गुजरती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब शूट पूरा होता है उसके बाद बिपाशा बसु को ये जानकारी मिलती है कि फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने उनके साथ ये खतरनाक प्रैंक किया है. शूट के दौरान विक्रम भट्ट के इशारे पर एक बड़ा सा गोंग बजाया जाता है. जिसकी डरावनी आवाज से बिपाशा बसु कई महीनों तक चैन की नींद नहीं सो पाईं थीं. इस प्रैंक के पीछे डायरेक्टर विक्रम भट्ट का तर्क ये था कि वो बिपाशा बसु के चेहरे पर डर के रियल एक्सप्रेशन देखना और शूट करना चाहते थे.