निक्की तंबोली ने जान कुमार सानू संग खेली होली तो रुबीना दिलैक का यूं आया कमेंट- देखें Video

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) की जोड़ी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में काफी पसंद की गई थी. ऐसे में उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रंग के साथ खेल रहे हैं.

निक्की तंबोली ने जान कुमार सानू संग खेली होली तो रुबीना दिलैक का यूं आया कमेंट- देखें Video

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू ने खेली होली (Holi 2021)

खास बातें

  • निक्की तंबोली ने शेयर किया वीडियो
  • जान कुमार सानू के साथ खेली होली
  • बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट थीं निक्की
नई दिल्ली :

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के बाद काफी मशहूर हो गई हैं. हालांकि, निक्की तंबोली शो जीत तो नहीं पाई थीं, लेकिन टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं. बिग बॉस 14 खत्म (Bigg Boss 14) होने के बाद निक्की को बड़ी संख्या में लोग जानने लगे हैं और वे अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जान कुमार सानु (Jaan Kumar Sanu) के साथ दिखाई दे रही हैं. निक्की और जान इस वीडियो में होली खेलते नजर आ रहे हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. होली का त्योहार कुछ ही दिनों में आने वाला है, ऐसे में निक्की (Nikki Tamboli Video) और जान वीडियो में रंगों से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है और जमीन पर बैठे हुए हैं. उनके सामने रंगों की प्लेट है, जहां से वे रंग उठाते हैं और एक-दूसरे के गालों पर लगाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में मोहित चौहान का गाना ‘रंग लगेया इश्क का' चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान का यह वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, शो की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी इस वीडियो पर इमोजी के साथ कमेंट किया है. गौरतलब है कि बिग बॉस के दौरान निक्की और जान की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी और शो खत्म होने के बाद भी उनकी दोस्ती बरकरार है. वे आये दिन अक्सर साथ घूमते-फिरते और पार्टी करते स्पॉट हो जाते हैं.