भूमि पेडनेकर ने स्मृति ईरानी के साथ शेयर की फोटो तो फैंस ने ली चुटकी- पार्टी ज्वाइन करने का इरादा है क्या ?

इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए भूमि ने स्मृति ईरानी की खूब सराहना की है. हालांकि भूमि को स्मृति ईरानी के साथ देख कर कई सारे यूजर्स ने उनकी खिंचाई भी कर डाली.

भूमि पेडनेकर ने स्मृति ईरानी के साथ शेयर की फोटो तो फैंस ने ली चुटकी- पार्टी ज्वाइन करने का इरादा है क्या ?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ भूमि

नई दिल्ली :

सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात की और इस मुलाकात के दौरान ली गई एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की. इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए भूमि ने स्मृति ईरानी की खूब सराहना की है. हालांकि भूमि को स्मृति ईरानी के साथ देख कर कई सारे यूजर्स ने उनकी खिंचाई भी कर डाली. भूमि पेडनेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ ये तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में भूमि सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं तो वहीं स्मृति ईरानी ब्लैक प्रिंटेड साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में स्मृति ईरानी पहले से काफी बदली हुई नजर आ रही हैं, उनका वजन काफी कम नजर आ रहा है.

तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्मृति ईरानी की तारीफ में भूमि ने लिखा, 'आज आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. महिलाओं, हमारे देश के बच्चों और सभी उत्पीड़ित समुदायों के उत्थान की दिशा में आप जो अद्भुत काम कर रही हैं, उसके लिए आपको और अधिक शक्ति'. स्मृति ईरानी और भूमि की स्माइल करती ये हुई एक साथ ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी भूमि
भूमि के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स उन्हें घेरते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, अब ये भी बीजेपी में ज्वाइन हो गईं क्या? वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ' इनसे एलपीजी के बढ़ते दामों के बारे में पूछा?'. बता दें कि हाल ही में फिल्म बधाई दो के लिए भूमि के काम की खूब तारीफ हुई. फिलहाल भूमि के पास अनुभव सिन्हा की भीड़, शशांक खेतान की फिल्म गोविंदा आला रे, अक्षय कुमार के साथ रक्षा बंधन, सुधीर मिश्रा की फिल्म अफवा और गौरी खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म भक्षक है, इस पूरे साल भूमि लगातार काम कर रही हैं और काफी व्यस्त हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com