Box Office Report: 200 करोड़ से सिर्फ इतनी दूर है कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', फिल्म ने चौथे हफ्ते की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने अपने 4 हफ्ते पूरे कर लिए हैं. अब तक यह फिल्म शानदार कमाई कर चुकी है.

Box Office Report: 200 करोड़ से सिर्फ इतनी दूर है कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', फिल्म ने चौथे हफ्ते की इतनी कमाई

भूल भुलैया 2

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने अपने 4 हफ्ते पूरे कर लिए हैं. अब तक यह फिल्म शानदार कमाई कर चुकी है. फिल्म भूल भुलैया 2 ने इन 4 हफ्तों पर कमाई के कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं. अब कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये कमाने के करीब पहुंच गई है. फिल्म भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला है. इस फिल्म ने अपने चौथे हफ्ते भी शानदार कमाई की है. 

जिसके बाद फिल्म भूल भुलैया 2 की कुल कमाई 176.14 रुपये हो गई है. इस फिल्म ने अपने चौथे हफ्ते शुक्रवार को 1.56 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.01 और रविवार को 3.45 रुपये की कमाई की. फिल्म ने वीकडेज पर भी दर्शकों के दिलों को खूब जीता है. फिल्म भूल भुलैया 2 ने चौथे हफ्ते के सोमवार में 1.30 , मंगलवार को 1.29, बुधवार को 1.26 और गुरुवार को 1.12 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

इसके बाद अब फिल्म भूल भुलैया 2 की कुल कमाई 176.14 रुपये पहुंच गई है. यानी कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये कमाने से महज 24 करोड़ रुपये दूर है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि भूल भुलैया 2 आने वाले दिनों में भी कमाई कर सकती है. इस फिल्म के पूरे चार हफ्तों की बात करें तो पहले हफ्ते फिल्म भूल भुलैया 2 ने 92.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद दूसरे हफ्ते फिल्म ने 49.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अपने तीसरे हफ्ते कार्तिक आर्यन की फिल्म की कमाई 21.4 करोड़ रुपये रही थी. अब भूल भुलैया 2 ने अपने चौथे हफ्ते 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आपको बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले महीने 20 तारीख को रिलीज हुई थी. इस फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है.