शाहरुख खान की राह पर निकल पड़े अजय देवगन, क्या इस तरह 'पठान' जैसी हिट हो पाएगी 'भोला'?

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर काफी टाइम से बज बना हुआ है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ल्ले से हुई है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की 'भोला' शाहरुख की फिल्म 'पठान' को टक्कर दे पाएगी या नहीं.

शाहरुख खान की राह पर निकल पड़े अजय देवगन, क्या इस तरह 'पठान' जैसी हिट हो पाएगी 'भोला'?

शाहरुख खान की राह निकले अजय देवगन

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर काफी टाइम से बज बना हुआ है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ल्ले से हुई है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की 'भोला' शाहरुख की फिल्म 'पठान' को टक्कर दे पाएगी या नहीं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपनी फिल्म हिट कराने के लिए अजय देवगन बिलकुल शाहरुख खान की राह पर निकल पड़े हैं. अजय अपनी फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे हैं. 

दरअसल, जिस तरह पठान की रिलीज से पहले शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया था. ठीक उसी तरह अब अजय देवगन भी #AskBholaa सेशन कर रहे हैं, जिसमें वे लोगों के सवालों का मजेदार जवाब दे रहे हैं. अजय जिस तरह से शाहरुख के हथकंडे अपनाकर अपनी फिल्म को हिट कराने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं, उसमें वे कितना सफल हो पाते हैं, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा. बता दें, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 4000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. वहीं भोला के टिकट की कीमत 400 से 1500 के बीच रखी गई है, जबकि फिल्म का बजट 100 करोड़ है. 

अजय देवगन के सेशन पर फैन्स ने भी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने अजय से पूछा है, "सर क्या भोला आपकी बेस्ट फिल्म है?". जिस पर अजय देवगन ने जवाब दिया, "कल राम नवमी पर देखकर आप ही बता देना". वहीं एक और यूजर ने पूछा, "सर प्लेन उड़ाने में ज्यादा मजा आया या बाइक दौड़ाने में". जिसका जवाब देते हुए अजय ने रिप्लाई किया, "लोगों को उड़ाने में". अजय देवगन की फिल्म 'भोला' तमिल भाषा में बनी हिट फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है. कैथी को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला था. 

ये भी देखें: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पपराज़ी ने राघव चड्ढा को लेकर पूछा ये सवाल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com