Bholaa box office collection day 1: पहले दिन सिर्फ इतने रुपये में ही सिमट जाएगी भोला ? पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म भोला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अभिनेता के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में ऐसी खबरें भी आईं है कि अजय देवगन की फिल्म भोला को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है

Bholaa box office collection day 1: पहले दिन सिर्फ इतने रुपये में ही सिमट जाएगी भोला ? पढ़ें पूरी खबर

भोला, फिल्म शहजादा, भेड़िया और सर्कस जितनी ही पहले दिन की कमाई कर पाएगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म भोला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अभिनेता के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में ऐसी खबरें भी आईं है कि अजय देवगन की फिल्म भोला को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है, लेकिन खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने दावा किया है कि भोला, फिल्म शहजादा, भेड़िया और सर्कस जितनी ही पहले दिन की कमाई कर पाएगी. 

केआरके ने यह दावा सोशल मीडिया पर किया है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्मों से जुड़ी कई जानकारी भी शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अजय देवगन की फिल्म भोला को लेकर दावा किया है कि यह फिल्म अपने पहले दिन सिर्फ 5-8 करोड़ रुपये की कमाई कर पाएगी. जबकि की फिल्म की लैंडिंग कोस्ट 200 करोड़ रुपये है. 

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म भोला के पहले दिन की एडवांस बुकिंग शहजादा भेड़िया और सर्कस के बराबर है. यानी फिल्म पहले दिन 5-8 करोड रुपये का बिजनेस कर सकती है! लैंडिंग कोस्ट 200 करोड़ है! इसलिए फिल्म रिलीज से पहले ही ब्लॉकडस्टर है.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म भोला में अजय देवगन ने शानदार एक्शन होने के दावा किया है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अजय देवगन फिल्म भोला का प्रमोशन करने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पपराज़ी ने राघव चड्ढा को लेकर पूछा ये सवाल