Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने पांचवें दिन भी जमकर कमाई कर डाली है.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान (Salman Khan) का धमाल

खास बातें

  • सलमान खान ने मचाया धमाल
  • फिल्म 'भारत' कर रही है जमकर कमाई
  • कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'भारत' (Bharat) से हर दिन तहलका मचा रहे हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर जमकर धूम मचा रही है. फिल्म ने लगातार पांचवे दिन धांसू कमाई कर सबको चौंका दिया है. सलमान खान  (Salman Khan)  की फिल्म ने पहले दिन 42.30, दूसरे दिन 31, तीसरे दिन 22, चौथे दिन 26 करोड़ की कमाई की थी. अब खबर है कि सलमान खान  (Salman Khan) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'भारत' (Bharat Collection) ने पांचवे दिन 27.90 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म की कमाई का आंकड़ा 150.10 करोड़ रुपये पर पहुंच चुका है. इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है. 

सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर...देखें Photos

सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने पांच दिन में 150.10 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. बताया जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होने की वजह से इस फिल्म की कमाई पर रविवार को थोड़ा असर पड़ा. लेकिन फिर भी 'भारत' (Bharat) ने 27.90 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली. सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आई है, उसने तहलका मचाया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. फिल्म दिल्ली, यूपी, बिहार, पंजाब, मुंबई जैसी जगहों पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी पहली बार काम कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं तापसी पन्नू, कहीं जले हाथ तो कहीं पैरों में हुआ फ्रैक्चर- देखें Photos

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

सलमान खान की 'भारत' का जादू बरकरार, तो फैन्स के लिए नया सरप्राइज लाए भाईजान- Tweet हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...