Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान की 'भारत' को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से टक्कर, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) उनके किरयर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई. ये फिल्म तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान की 'भारत' को  शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से टक्कर, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' ने तीसरे हफ्ते कमाए 75 लाख

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने की इतने रुपये की कमाई
  • तीसरे हफ्ते भी 'भारत' का जलवा बरकरार
  • शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' दे रही है 'भारत' को टक्कर
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'भारत' (Bharat) की तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई जारी है. 'भारत' (Bharat) को रिलीज होने के बाद तीसरे हफ्ते में भी फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम के मुताबिक इस हफ्ते 'भारत' ने 75 लाख की कमाई की है. सलमान खान (Salman Khan) की ये फिल्म अब तक ग्रॉस कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है जबकि नेट कमाई में अब तक इसने 193 करोड़ की कमाई की है. हालांकि इस हफ्ते सलमान खान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) आ गई है. अब देखना होगा कि शाहिद की फिल्म क्या सलमान की 'भारत' की कमाई में ब्रेक लगा पाएगी. 

दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई. बता दें ये सलमान खान की छठी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. बता दें फिल्म 'भारत' में सलमान खान की परफॉर्मेंस को फैन्स ने काफी सराहा था और उनकी जमकर तारीफ की थी. 

'अर्जुन रेड्डी' विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' को लेकर कह दी ये बात, ट्वीट हो गया वायरल

5 जून ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) अलग-अलग रूपों में नजर आए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की एक्टिंग को भी इस फिल्म में काफी सराहना मिली है. इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), तब्बू और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी मुख्य किरदार निभाते नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...