Bhagyashree ने कॉफी की चुस्की लेते हुए शेयर की ग्लैमरस Photo, बोलीं- shhhh...कुछ नहीं कहना जब तक..

भाग्यश्री (Bhagyashree) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कॉफी के साथ व्हाइट बाथरोब में बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

Bhagyashree ने कॉफी की चुस्की लेते हुए शेयर की ग्लैमरस Photo, बोलीं- shhhh...कुछ नहीं कहना जब तक..

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर की ये तस्वीरें

खास बातें

  • भाग्यश्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • हाथ में नजर आया कॉफी का कप
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं भाग्यश्री
नई दिल्ली :

फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी भाग्यश्री (Bhagyashree) अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच भाग्यश्री का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे व्हाइट बाथरोब में बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) की इस फोटो में कॉफी का एक मग उनके हाथ में देखा जा सकता है. कॉफी के कप के साथ एक्ट्रेस बड़े ही किलर अंदाज में लुक दे रही हैं. भाग्यश्री की ये तस्वीरें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. भाग्यश्री (Bhagyashree) लिखती हैं, “बस मैं और मेरी कॉफी..shhhh..कुछ नहीं जब तक मैं अपनी कॉफी खत्म न कर लूं! वे दिन जब चुप्पी से ज्यादा बातें महत्व रखा करती थीं”. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिये तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट किया है, “नेचुरल ब्यूटी”. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “woww बहुत प्यारा कैप्शन..कभी-कभी चुप रहने में ही मजा है”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें भाग्यश्री (Bhagyashree Films) के आने वाले फिल्मों की तो जल्द ही वे फिल्म ‘थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. भाग्यश्री (Bhagyashree Family) ने साल 1990 में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) से शादी की थी. कपल के अभिमन्यु दासानी और अवंतिका दासानी नाम के दो बच्चे भी हैं.