भाग्यश्री ने Photo शेयर कर पूछा 'पोटली में क्या है', तो फैन्स के यूं आए मजेदार जवाब

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं और फैन्स से सवाल पूछा है.

भाग्यश्री ने Photo शेयर कर पूछा 'पोटली में क्या है', तो फैन्स के यूं आए मजेदार जवाब

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में एक सुनहरे रंग की पोटली के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन डाला है, "पोटली में क्या है बोलो...पोटली में क्या है बोलो? ऐसी 5 चीजों के नाम बताओ जो में हमेशा अपने बैग में रखती हूं. जो भी इसका सही जवाब देगा उसे में एक हफ्ते के लिए फॉलो करूंगी.' यह कैप्शन डालते हुए उन्होंने अपने फैंस को चेलैंज किया हैं. जिस पर उनके फैंस लगातार अलग-अलग तरह से दिलचस्प जवाब दे रहे हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) के इस सवाल का फैन्स बहुत ही मजेदार जवाब दे रहे हैं. कोई कह रहा है इस पोटली में मोबाइल है जबकि एक फैन ने लिखा है, सैनिटाइजर, मास्क, कार्ड डेबिट या क्रेडिट, सनस्क्रीन और हैंड क्रीम. इस तरह इस फोटो पर बहुत ही मजेदार जवाब आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म "मैंने प्यार किया" (Maine Pyar Kiya) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म ने ही उन्हें रातोरात सुपरस्टार बना दिया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार (Filmfare Awards) भी मिला था. फिल्म में अभिनय के लिए आज भी उन्हें जाना जाता हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शादी कर बाद फिल्मी करियर को छोड़ दिया था. भाग्यश्री जल्द ही प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' में नजर आने वाली हैं.