भाग्यश्री ने खोले कद्दू से जुड़े कई राज, वीडियो देख फैन्स बोले- हमें सांभर में पसंद है

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें मैंने प्यार किया फेम एक्ट्रेस कद्दू से जुड़े कुछ ऐसे राज खोल रही हैं जिससे हैरान रह जाएंगे.

भाग्यश्री ने खोले कद्दू से जुड़े कई राज, वीडियो देख फैन्स बोले- हमें सांभर में पसंद है

भाग्यश्री ने कद्दू से जुड़े खोले कई राज

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. यही वजह है कि भाग्यश्री 52 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. वह हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है और आए दिन फैंस से अपने फिटनेस और डायट से संबंधित वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपने लेटेस्ट वीडियो में Bhagyashree ने कद्दू के फायदे बताएं हैं. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, बच्चों को पौष्टिक कद्दू खिलाने का सबसे आसान तरीका सिंड्रेला की कहानी सुनाना है. यह न केवल आंखों के स्वास्थ्य के लिए बल्कि डाइजेशन के लिए भी अच्छा है. इसमें बहुत अधिक फाइबर होता है. 

Bhagyashree ने आगे बताया है, 'थायरॉइड की समस्या से निपटने के लिए भी यह कारगर है. कद्दू विटामिन से भरपूर होता है. इसका सूप भी बनाया जा सकता है और कई तरह के ग्रेवी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इससे कई तरह के रेसेपी और स्वीट्स बनाए जा सकते हैं. एक्ट्रेस भाग्यश्री के फूड वीडियोज से आपको भी टेस्टी फूड आइडिया मिल सकता हैं.ट उनके खाने के वीडियो में ज्यादा मसाले और तेल नहीं होते.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो Bhagyashree ने कुछ ही फिल्मों के बाद बॉलीवुड से किनारा कर लिया और अपने स्कूल के प्यार हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. उनके दो बच्चे हैं. वह अपनी फैमिली लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं. इंस्टा पर काफी एक्टिव रहने वाली भाग्यश्री के कई वीडियो में उनके पति भी साथ होते हैं. हाल ही में पति हिमालय दासानी के साथ उनका बड़े ही रोमांटिक अंदाज में हग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत