पहाड़ों की खूबसूरती के बीच पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं भाग्यश्री, देखें तस्वीरें

भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह पति हिमालय के साथ नजर आ रही हैं, उनकी इन फोटो की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पहाड़ों की खूबसूरती के बीच पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं भाग्यश्री, देखें तस्वीरें

भाग्यश्री ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली :

एक ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया से दर्शकों के दिलों को जीता था. हाल ही में वह थलाइवी फिल्म में नजर आई थीं. उनकी आने वाली फिल्म प्रभास और पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम' है. भाग्यश्री की फिटनेस को लेकर भी हमेशा चर्चा होती रहती है. वह दूसरों को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री  की कुछ ताजा तस्वीरों ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है. 

भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ मसूरी की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान की तस्वीरें भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, आनंदित और शांत! अतुल्य भारत की सुंदरता बेजोड़ है. मसूरी में लिए गए इन फोटोज में भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने मरून कलर के पैंट के साथ ब्राउन कलर की जैकेट और स्कार्फ पहनी हुई है. वहीं हिमालय ने रेड कलर की जैकेट पहनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छुट्टियों में एन्जॉय करते भाग्यश्री और हिमालय की इन रोमांटिक तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'ये है आपकी टाइमलेस और हमेशा चमकती सुंदरता का रहस्य...हां यह प्यार ही है जो आपको खुश, स्वस्थ और सुंदर बनाता है'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं, परफेक्ट कपल'. हाल ही में नए साल के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुए थे, जिसमें भाग्यश्री जमकर  डांस करती नजर आ रही थीं और पति हिमालय के साथ पोज कर रही थीं.