पहले नहीं देखी होगी नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी की ये अदा, किसी पेंटिंग से कम नहीं दिख रहीं एनिमल की भाभी नंबर 2, अंदर देखें PHOTO

एनिमल मूवी रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. इस फिल्म के लिए इस हसीना ने जिस बेबाकी के साथ सिजलिंग सीन्स दिए हैं, वो चौंकाने वाले हैं.

पहले नहीं देखी होगी नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी की ये अदा, किसी पेंटिंग से कम नहीं दिख रहीं एनिमल की भाभी नंबर 2, अंदर देखें PHOTO

तृप्ति डिमरी की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

एनिमल मूवी रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. इस फिल्म के लिए इस हसीना ने जिस बेबाकी के साथ सिजलिंग सीन्स दिए हैं, वो चौंकाने वाले तो हैं ही, साथ ही एकाएक तृप्ति डिमरी को भी लाइम लाइट में ला रहे हैं. फिल्म के बाद से रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बहुत से पिक्स वायरल हो रहे हैं. जो फिल्म से या फिर फिल्म के प्रमोशन से जुड़े हुए हैं. इसी बीच तृप्ति डिमरी का एक और फोटो वायरल हो रहा है. जो फिल्म से बिलकुल अलग है. इस तस्वीर में तृप्ति डिमरी की खूबसूरती यकीनन आपका दिल लूट लेगी, जिसमें वो किसी बाकमाल पेंटर की बेनजीर चित्रकारी की तरह नजर आ रही हैं.

गहनों से लदी तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी को आपने अब तक बहुत से किरदारों में देखा होगा. बुलबुल बनी बड़ी बिंदी लगाए हुए तृप्ति डिमरी या फिर सैंया घोड़ी पे क्यों सवार है गाती हुई भोली भाली तृप्ति डिमरी या फिर एनिमल मूवी की सिजलिंग तृप्ति डिमरी. लेकिन इस पुरानी तस्वीर में उनका अंदाज सबसे जुदा नजर आ रहा है. इस पिक में वो गहनों से लदी हुई हैं. उन्होंने माथे पर बड़ा सा बेंदा पहना है, जिसके साथ माथा पट्टी भी अटैच है. जो माथे से लेकर कानों तक गई है. लंबे कान के और उसके साथ जड़ाऊ बॉर्डर वाला दुपट्टा, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में तृप्ति डिमरी ऑक्सिडाइज्ड गहनों में दिख रही हैं. कलाइयों में मेल खाता ब्रेसलेट भी है. आंखों में गहरा काजल नजर आता है. लेकिन ब्लैक एंड व्हाइट होने की वजह से चेहरे पर कोई ओर टोन नजर नहीं आती. इस तस्वीर में तृप्ति डिमरी का लुक किसी देवी की तरह दिखाई देता है.

चित्रकार की कला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पुरानी पिक को शेयर किया इंस्टाग्राम हैंडल फिल्म फेयर ने. तृप्ति डिमरी की ये खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म फेयर ने कैप्शन में लिखा है कि एक पुराने फैशन शूट की तस्वीर जिसमें तृप्ति डिमरी किसी पेंटिंग की तरह नजर आ रही है. इस तस्वीर को देखकर यूजर्स भी दिल के इमोजी शेयर कर रहे हैं. जाहिर है वो तृप्ति डिमरी की इस खूबसूरती पर फिदा हैं शायद उनके दिल की धड़कने भी पुराना गीत ही गुनगुना रही हों कि तस्वीर तेरी दिल में, जिस दिन से उतारी है.