बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर मिशन पर निकले अक्षय कुमार- देखें Video

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.फैन्स अपने पसंदीदा सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की सिनेमाघरों में वापसी से खुश हैं. 

बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर मिशन पर निकले अक्षय कुमार- देखें Video

Bellbottom Trailer: अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 2डी के साथ 3डी का भी ले पाएंगे आनंद
  • 19 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.फैन्स अपने पसंदीदा सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की सिनेमाघरों में वापसी से खुश हैं. एक बार फिर अक्षय कुमार एक मिशन पर निकले हैं और देश की साख की खातिर जंग लड़ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देशभक्ति और कर्तव्य की भावना से लबरेज है. इस तरह अक्षय कुमार एक बार फिर दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. बेलबॉटम के ट्रेलर (Bellbottom Trailer) ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है. बता दें कि पूजा एंटरटेनमेंट की जासूसी थ्रिलर 2डी के साथ-साथ 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज की जाएगी. दर्शकों का यह 3डी अनुभव काफी दिलचस्प रहने वाला है. 

3डी में बेल बॉटम 


इस धमाकेदार घोषणा के बाद यह भी बता दें कि कोविड 19 (Covid-19) की दूसरी लहर के बाद अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म है सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का टीजर, पहले ही प्रशंसकों पर एक बड़ा प्रभाव डाल चुका है और अब यह घोषणा उनके चाहने वालों को सिनेमाघरों में फिल्म को देखने कि लिए और भी उत्साहित करेगी. वहीं इस बीच फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने पर मेकर्स फिल्म की कमाई को लेकर भी अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये स्टार्स नजर आएंगे फिल्म में 
अक्षय कुमार (Akshay kumar) द्वारा निर्देशित, फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है. पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट 'बेलबॉटम' के सहयोग से प्रस्तुत करती है. असीम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित 'बेलबॉटम' 19 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है.