उर्वशी रौतेला के वर्कआउट वीडियो को देख इंप्रेस हुए बेयर ग्रिल्स, कही यह बात... देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो पर ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने रिएक्शन दिया है.

उर्वशी रौतेला के वर्कआउट वीडियो को देख इंप्रेस हुए बेयर ग्रिल्स, कही यह बात... देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अभिनय कौशल और डांस मूव्स के कारण जनी जाती हैं. अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रिक भी है और वीडियो से वह अपने दर्शकों को हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए हमेशा प्रेरित करती हैं. उर्वशी रौतेला का हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो आपको मोटिवेट कर देगा. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Gym Video) ने अपने जिम ऑउटफिट के लिए एक काली स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-एन्ड टाईस के साथ काले जूते चुने है, और उन्होंने अपने बालो को एक पोनीटेल में बंधा है.  

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वर्कआउट वीडियो को देख ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) भी दंग रह गए. उन्होंने वीडियो पर कॉमेंट किया, "कभी हार मत मानो" बेयर ग्रिल्स के कॉमेंट पढ़कर उर्वशी रौतेला के फैंस अपनी चहेती अभिनेत्री  के लिए प्यार दर्शा रहे हैं. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला वाकई में एक प्रेरणा हैं कि हम सबको कैसे जीवन में खुश और स्वस्थ रहना चाहिए और कभी हार नहीं माननी चाहिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.