'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने सुबह-सुबह की ट्रेकिंग, Video में वादियों में एंजॉय करती आईं नजर

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह वादियों में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है.

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने सुबह-सुबह की ट्रेकिंग, Video में वादियों में एंजॉय करती आईं नजर

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) वादियों में एंजॉय करती हुई आईं नजर

खास बातें

  • 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' वादियों में एंजॉय करती आईं नजर
  • सुबह-सुबह ट्रेकिंग करने पहुंची हर्षाली मल्होत्रा
  • हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बजरंगी भाईजान' फिल्म की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं, लेकिन इस दौरान भी वह फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह वादियों में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अपने वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. वीडियो में वह वादियों में वॉक करते हुए और एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने लिखा, "गुड मॉर्निंग सूरज, सुब-सुबह ट्रैकिंग." वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा के अंदाज की भी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा हर्षाली मल्होत्रा ने अपने कुछ फोटो भी शेयर किये हैं, जिसमें वह हेडफोन लगाए बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं. अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "संगीत मानव जाति की सार्वभौमिक भाषा है. संगीत दिल का साहित्य है, जहां भाषण का अंत होता है, वहां से यह शुरू होता है."  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.