बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट रेडी, अब इंतजार है तो सिर्फ सलमान खान की एक 'हां' का

सलमान खान की बजरंगी भाईजान 2015 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी. अब बजरंगी भाईजान 2 को लेकर ये लेटेस्ट अपडेट आया है.

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट रेडी, अब इंतजार है तो सिर्फ सलमान खान की एक 'हां' का

बजरंगी भाईजान 2 को लेकर आया ये अपडेट

नई दिल्ली:

सलमान खान के करियर की सबसे कामयाबी फिल्मों में से एक है 2015 की बजरंगी भाईजान. इस फिल्म ने सलमान खान के एक्शन प्रेमी फैन्स की आंखें नम कर दी थीं और बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा भी बरसा था. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया था. जब कामयाब फिल्मों के सीक्वल का दौर शुरू हुआ तो फैन्स ने उम्मीद जताई कि बजरंगी भाईजान पार्ट 2 भी बनेगा. लेकिन फिल्म को रिलीज हुए नौ साल हो चुके थे, और कहीं से फैन्स को गुड न्यूज नहीं मिल रही थी. लेकिन अब लगता है कि भाईजान के फैन्स उन्हें जल्द ही परदे पर बजरंगी भाईजान 2 बनते हुए देख सकेंगे. बताया जा रहा है कि बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट रेडी हो गई है और अब सिर्फ सलमान खान को सुनाई जानी बाकी है. उसके बाद ही आगे की तैयारियां शुरू होंगी.

बजरंगी भाईजान का निर्देशन कबीर खान ने किया था जबकि फिल्म की कहानी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी. विजयेंद्र प्रसाद साउथ के जाने-माने राइटर हैं और उनकी लिखी हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ऐसी चिपकती हैं कि उतरने का नाम ही नहीं लेतीं. यही नहीं, वह डायरेक्टर एसएस राजामौली के पिता भी हैं. वह बाहुबली जैसी फिल्म के लेखक भी हैं. वही बजरंगी भाईजान 2 की कहानी भी लिख रहे हैं.

हाल ही में तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर केके राधामोहन ने बजरंगी भाईजान 2 को लेकर जानकारी दी. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान के प्रोड्यूसर केके राधामोहन है. हैदराबाद में फिल्म के एक इवेंट के दौरान उन्होंने बजरंगी भाईजान 2 को लेकर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि विजयेंद्र प्रसाद बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं. अब इंतजार है तो इसे सलमान खान को सुनाए जाने का. इस तरह अब सिर्फ भाईजान का इंतजार है, उसके बाद ही आगे का सीन क्लियर हो पाएगा.

बता दें कि सलमान खान की बजरंगी भाईजान 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे. यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी. आईएमडीबी के मुताबिक, बजरंगी भाईजान को 90 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 922 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब देखें बजरंगी भाईजान 2 सलमान खान के लिए क्या चमत्कार करती है. 
    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई