Baghban में अमिताभ बच्चन का पोता राहुल आज बन गया है हट्टा-कट्टा नौजवान, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस ने भी पकड़ लिया अपना सिर

राहुल यानी कि यश पाठक अब काफी बड़े हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देख कोई विश्वास ही नहीं कर पाएगा कि ये वही नन्हा राहुल है जो बागबान फिल्म में था.

Baghban में अमिताभ बच्चन का पोता राहुल आज बन गया है हट्टा-कट्टा नौजवान, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस ने भी पकड़ लिया अपना सिर

'बागबान' में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी का पोता राहुल आज बन गया है हट्टा-कट्टा नौजवान

नई दिल्ली:

साल 2003  की हिट फिल्म में से एक थी बागबान. इस फिल्म ने ना सिर्फ दर्शकों को इमोशनल कर दिया बल्कि दर्शकों को एक बड़ा मैसेज भी दिया. जिसकी शायद आजकल की दुनिया के लिए बेहद जरूरी था. फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सलमान खान के साथ ही एक किरदार ऐसा भी था. जिसने फिल्म में जान डाल दी थी. जी हां, इस फिल्म का सबसे नन्हा कलाकार राहुल. बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते राहुल का किरदार यश पाठक ने निभाया था. 

बदल गया है नन्हे से राहुल का लुक 
राहुल यानी  कि यश पाठक अब काफी बड़े हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देख कोई विश्वास ही नहीं कर पाएगा कि ये वही नन्हा राहुल है जो बागबान फिल्म में था. बता दें कि यश अब हट्टे-कट्टे नौजवान बन गए हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस भी कंफ्यूज़ हो गए हैं एक यूजर ने कमेंट लिखा ये वही राहुल है नन्हा बच्चा यकीन नहीं हो रहा है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या बात है यश सो यंग.

कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं यश
बता दें कि राहुल यानी कि यश कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.  वे बागबान के अलावा 'गंगाजल', 'राहुल', 'परवाना' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर अंदाजा लग रहा है कि वे एक म्यूजिशियन बन गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com