'बागबान' में अमिताभ बच्चन के मंझले बेटे बने थे समीर सोनी, 20 साल बाद फैंस भी देख होंगे हैरान, दाढ़ी और फिटनेस देख- क्या ये वही हैं

साल 2003 में आई फिल्म बागबान तो आपको याद होगी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने चार बेटों के पिता का रोल निभाया था. इसमें अमिताभ बच्चन के मंझले बेटे संजय मल्होत्रा उर्फ समीर सोनी तो आपको याद होंगे, लेकिन 20 सालों में समीर सोनी का लुक पूरा बदल गया है.

'बागबान' में अमिताभ बच्चन के मंझले बेटे बने थे  समीर सोनी, 20 साल बाद फैंस भी देख होंगे हैरान, दाढ़ी और फिटनेस देख- क्या ये वही हैं

बागबान के एक्टर समीर सोनी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जिन्होंने न सिर्फ टेलीविजन इंडस्ट्री बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है और लोगों के दिलों में जगह बनाई है. उन्हीं में से एक हैं मशहूर एक्टर समीर सोनी जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बड़े पर्दे पर कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. साल 2003 में फिल्म बागबान में अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल निभाकर उन्होंने खूब सफलता हासिल की थी. हालांकि इस नेगेटिव किरदार में भी समीर सोनी को खूब पसंद किया गया था. लेकिन 20 साल बाद अब समीर सोनी कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

इतना बदल गए हैं बागबान के संजय मल्होत्रा उर्फ समीर सोनी 

ऐसा रहा समीर सोनी का एक्टिंग करियर 

19 सितंबर 1968 को लंदन में जन्मे समीर सोनी को भारत में आकर खूब सफलता मिली. समीर ने साल 1998 में फिल्म चाइना गेट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में उनके अपोजिट ममता कुलकर्णी नजर आई थीं. इतना ही नहीं समीर सोनी टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में भी बेहतरीन भूमिका निभा चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने विवाह, आई हेट लव स्टोरी, मुंबई सागा, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, फैशन जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है.

पहली शादी रही नाकाम, फिर की एक्ट्रेस से शादी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समीर सोनी की पहली शादी राजलक्ष्मी खानवलकर से हुई थी, लेकिन ये  शादी 6 महीने भी नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उनकी दूसरी शादी 80 और 90 के दौर की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से हुई, जिससे समीर को एक बेटा भी है. समीर और नीलम बी टाउन के सबसे फेमस कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है.