बादशाह ने अपने ही सॉन्ग 'Jugnu' पर शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स ने यूं दी प्रतिक्रिया

पार्टी हो या शादी हर जगह इस गाने ने रंग जमाया हुआ है. सोशल मीडिया पर भी ये गाना ट्रेंड कर रहा है. टीवी और फिल्म स्टार्स के साथ ही आम लोग भी इस गाने पर रील बनाकर शेयर कर रहे हैं.

बादशाह ने अपने ही सॉन्ग 'Jugnu' पर शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स ने यूं दी प्रतिक्रिया

बादशाह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

फेमस रैपर बादशाह को उनके धमाकेदार सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है.  बादशाह के गाने जल्द लोगों की जुबान ने नहीं उतरते. बादशाह का नया गाना 'जुगनू' आजकल लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. पार्टी हो या शादी हर जगह इस गाने ने रंग जमाया हुआ है. सोशल मीडिया पर भी ये गाना ट्रेंड कर रहा है. टीवी और फिल्म स्टार्स के साथ ही आम लोग भी इस गाने पर रील बनाकर शेयर कर रहे हैं. अब बादशाह ने भी एक बार फिर इस गाने पर एक नया वीडियो शेयर किया है. 

शानदार डांस स्टेप्स करते दिखे बादशाह

बादशाह का ये वीडियो काफी यूनिक नजर आ रहा है, उन्होंने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. वीडियो में बादशाह जेट के सामने डांस कर रहे हैं. हमेशा की तरह ही बादशाह का लुक बेहद स्टाइलिश है. उन्होंने रेड जैकेट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं, साथ ही रेड कलर के शूज पहना हुआ है जो उन्हें सुपर कूल लुक दे रहा है. वीडियो में बादशाह जुगनू सॉन्ग पर शानदार डांस स्टेप्स करते दिख रहे हैं, इसके बाद वे भागते हुए प्लेन की ओर बढ़ते हैं.

फैंस ने कर दी खिंचाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने को शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा है, 'अब एक दूसरा, जुगनू जेट'. बादशाह को शानदार डांस मूव्स करते देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा, 'सुपर हैं आप' तो दूसरा फैन लिखता है, 'जुगनू फेवरेट सॉन्ग है'. वहीं कुछ फैंस प्लेन के सामने डांस करने को लेकर बादशाह की खिंचाई भी करते दिखे. एक फैन ने लिखा, 'अंदर पायलट इंतजार कर रहा होगा, बस करो सर'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'पायलट कह रहा होगा, जल्दी करो सर, तो बादशाह ने कहा होगा, सब्र कर भाई'. बता दें कि बादशाह ने बॉलीवुड के लिए भी कई सुपरहिट गाने गाएं है, 'चुल', सैटरडे जैसे गाने इसमें शामिल हैं. इसके अलावा बादशाह के ढेरों सुपरहिट एल्बम्स हैं.