Bachchan Pandey के साथ धमाका करेंगे Akshay Kumar, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगे गदर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की नई रिलीज डेट आ गई है. फिल्म को पहले 4 मार्च को रिलीज होना था. लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए Akshay Kumar, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

Bachchan Pandey के साथ धमाका करेंगे Akshay Kumar, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगे गदर

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे'

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट आ गई है. फिल्म को पहले 4 मार्च को रिलीज होना था. लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए Akshay Kumar, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म Bachchan Pandey अब 18 मार्च को रिलीज होगी. इस तरह अक्षय कुमार के फैन्स को अब दो हफ्ते और इंतजार करना पड़ सकता है. इसका ऐलान इंस्टाग्राम पर किया गया है. 

दिलचस्प यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म Bachchan Pandey का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है. अक्षय कुमार की इस फिल्म के पोस्टर काफी मजेदार रहे हैं और अक्षय कुमार के लुक ने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी है और इसमें खिलाड़ी कुमार जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Release Date) के एक पोस्टर में अक्षय लोगों के ग्रुप के साथ बंदूक से आकाश में इशारा करते हुए एक ट्रक पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे में, सुपरस्टार के गले में चेन और हाथ में बंदूकों व हथियारों से भरा बैग देखा जा सकता है. 'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4' के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' फरहाद सामजी और अक्षय कुमार के कॉम्बिनेशन वाली चौथी फिल्म है.