सलमान और अक्षय की बॉक्स ऑफिस फाइट के बीच फंसी टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3, पड़ सकता है कमाई पर असर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3'  (Baaghi 3) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, लेकिन इसके साथ-साथ इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ी खबर आ रही है.

सलमान और अक्षय की बॉक्स ऑफिस फाइट के बीच फंसी टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3, पड़ सकता है कमाई पर असर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) हुई रिलीज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' हुई रिलीज
  • सलमान और अक्षय की बॉक्स ऑफिस फाइट के बीच फंसी फिल्म
  • कोमल नाहटा ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3'  (Baaghi 3) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन बड़ी खबर सामने आ रही है कि यह फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बीच फंस गई है. फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "बागी 3, राधे और लक्ष्मी बॉम्ब के बीच विवाद में बलि की बकरा बन गई है. यह किसका नुकसान है."

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मालदीव की Photo

कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने इससे पहले अपने ट्वीट में लिखा: "दिल्ली-यूपी में लगभग 50 सिंगल स्क्रीन सिनेमा और कई मल्टीप्लेक्स का नियंत्रंण एसएस सिनेमा के पास है. और यह 'बागी 3' को स्क्रीन्स नहीं दे रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज चाहता है कि एसएस सिनेमा ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब के लिए सभी शो पर हस्ताक्षर करे, और राधे के लिए कोई शो ना हो. अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच जंग शुरू." कोमल नाहटा ने इस तरह ट्वीट और वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

विजय देवरकोंडा का चलते-चलते फिसला पैर, गिरने से बाल-बाल बचे एक्टर- देखें Video

बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज 'बागी 3'  (Baaghi 3) के पूरे भारत में डिस्ट्रीब्यूटर हैं. वहीं, ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज हो रही है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के इस कदम को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'बागी 3' इन दोनों सुपरस्टार्स की अपकमिंग फिल्म के बीच फंस गई है.

TikTok Viral Video: 'गोवा बीच' पर नजर आई माहिरा शर्मा और टोनी कक्कड़ की केमिस्ट्री, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) में उनका जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. अब देखना यह है कि टाइगर श्रॉफ का यह कोट-पैंट वाला अंदाज फैन्स के दिलों पर किस तरह राज करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...