Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

'बागी 2' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ बरकरार है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ने पहले तीन दिन में 73.10 करोड़ की कमाई कर ली है. इस बीच जैकलीन फर्नांडिस के'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो वायरल हो गया है.

Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

Baaghi 2: जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'बागी 2' 30 मार्च को हुई है रिलीज
  • 2016 की 'बागी' का है सीक्वल
  • अहमद खान हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

'बागी 2 (Baaghi 2)'  की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ बरकरार है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ने पहले तीन दिन में  73.10 करोड़ की कमाई कर ली है. टाइगर श्रॉफ ने दिखा दिया है कि युवा पीढ़ी के वे उन सितारों में से हैं जो दिग्गजों को टक्कर देने का माद्दा रखते हैं तभी तो वीकेंड कमाई के मामले में टाइगर ने अजय देवगन की 'रेड' और अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को पछाड़ दिया है. 'Baaghi 2' में 'तेजाब' फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'एक दो तीन' को भी लिया गया है, और यह काफी हिट भी रहा है. इस गाने पर जैकलीन फर्नांडिस ने जबरदस्त अंदाज में डांस किया है और अब इस सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है, जो जैकलीन के फैन के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर आ रहा है.

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर
 

 

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर

जैकलीन माधुरी दीक्षित के इस गाने पर जबरदस्त मेहनत कर रही हैं, और कमाल के स्टेप्स कर रही हैं. इस गाने में उनकी एनर्जी भी कमाल की थी, जिसने इसे खास बना दिया था. मूल गीत डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जिसे सरोज ने कोरियोग्राफ किया था. हालांकि इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लंबी बहस चल थी और कहा जा रहा था कि माधुरी दीक्षित का वर्जन बेस्ट है या जैकलीन का. 

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 2016 की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. फिल्म में दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म 30 मार्च को रिलीज हुई है और रिलीज के बाद से ही इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के किरदार में हैं. 

Video: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी से खास बातचीत



 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com