Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

Baaghi 2 को रविवार यानी छुट्टी के दिन का फायदा मिला और शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है.

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

3 दिन में Baaghi 2 ने बटोरे 73 करोड़ रुपये.

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर 'बागियों' की धूम
  • तीन दिन में निकाली लागत
  • अब तक 73 करोड़ रुपये कमा चुकी फिल्म
नई दिल्ली:

फुलऑन एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ की फिल्म Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार पकड़ बना रही है. दिन-ब-दिन फिल्म बेहतरीन कारोबार कर रही है. शुरुआती दो दिन में 45 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने रविवार को धुआंधार कमाई कर डाली. Baaghi 2 को रविवार यानी छुट्टी के दिन का फायदा मिला और शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 27.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकएंड पर 73.10 करोड़ रुपये बटोरे.

Baaghi के आगे टिक न पाई Raid और PadMan, टाइगर श्रॉफ ने दी इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मों को शिकस्त​
 

टाइगर की दहाड़ ने लगाया अजय देवगन की 'रेड' पर ब्रेक, 100 करोड़ के लिए संघर्ष जारी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म Baaghi 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार की कमाई मिलाकर 'बागी 2' ने तीन दिनों (पहले वीकएंड) में तकरीबन 73.10 करोड़ रुपये कमा लिए है. 'बागी 2' का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दो दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

'बाहुबली' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़

'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. 'बागी-2' साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

VIDEO: 'बागी 2' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com