आयशा टाकिया ने यूं दिखाया ग्लैमरस अंदाज, वायरल हुए 'वॉन्टेड गर्ल' के Video

सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' फिल्म से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अपने अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उनके स्टाइलिश वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं.

आयशा टाकिया ने यूं दिखाया ग्लैमरस अंदाज, वायरल हुए 'वॉन्टेड गर्ल' के Video

आयशा टाकिया के वायरल वीडियो

नई दिल्ली :

सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' फिल्म से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अपने अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. आयशा टाकिया लंबे समय से सिनेमा के परदे से दूर हैं और उनके फैन उन्हें खूब मिस भी करते हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और वह फैन्स से मुखातिब होती रहती हैं. बेशक वह अपने वीडियो में अपने स्टाइलिश अंदाज वाले स्वैग को ही दिखाती हैं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia Video) ने हाल ही में कुछ ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है. आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में फिल्मों के साथ ही साउथ सिनेमा में भी काम किया है.

आयशा टाकिया के स्टाइलिश वीडियो
आयशा टाकिया (Ayesha Takia Instagram) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में फूंक से अपने बाल उड़ाती नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आयशा टाकिया स्टाइलिश अंदाज दिखा रही हैं. यही नहीं, आयशा टाकिया अकसर हाथ में मोबाइल लिए नजर आती हैं और वह आईने में अपनी सेल्फी खींचती नजर आती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयशा टाकिया का फिल्मी करियर
आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का एक बेटा है, जिसका नाम मिखाईल आजमी है. आयशा टाकिया ने सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' में क्यूट अंदाज दिखाया था, और बॉलीवुड से साउथ तक में छा गई थीं. उन्होंने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 2009 में आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-इश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.