दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली 'अवतार 2' ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे मूवी

भारत ही नहीं दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने वाली फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है. फिल्म इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली 'अवतार 2' ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे मूवी

ओटीटी पर रिलीज हो रही है अवतार 2

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर जेम्‍स कैमरून की धमाकेदार मूवी 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ओटीटी पर आने को पूरी तरह तैयार है. पिछले साल दिसंबर में थियेटर में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब ओटीटी पर भी इसी तरह की उम्मीद ओटीटी से भी है. पेंडोरा और नावी की पानी वाली दुनिया में आपको गोते लगाने का शानदार मौका मिल रहा है तो फिर देर किस बात ही लगा लीजिए एंटरटेनमेंट का तड़का. आइए जानते हैं यह फिल्म ओटीटी पर कब और कहां आ रही है हॉलीवड फिल्म.

ओटीटी पर इतनी लेट क्यों आ रही 'अवतार 2'

अक्सर जब कोई मूवी सिनेमाहॉल में रिलीज होती है तो उसके दो महीने बाद ही ओटीटी पर आ जाती है लेकिन इस फिल्म की ओटीटी रिलीज पिछले 6 हफ्ते से लगातार टल रही है. फिल्म को गर्मी की छुट्टियों में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर लाने की प्लानिंग थी. बता दें कि 'अवतार' फ्रेंचाइजी बच्‍चों के खूब पसंद आई थी. ओटीटी प्‍लेटफॉर्म दर्शकों को पेंडोरा की यात्रा पर समर वेकेशन में ले जाना चाहता था.

ओटीटी पर कब और कहां आएगी 'अवतार : द वे ऑफ वॉटर'

यह फिल्म ओटीटी पर अगले महीने 7 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को आप 'डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार' पर देख सकेंगे. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का अब तक सब्सक्रिप्शन नहीं लिया तो अब ले लीजिए. HD क्‍वालिटी में फिल्‍म देखने के लिए 899 रुपए खर्च कर एक साल के सब्‍सक्र‍िप्‍शन ले सकते हैं. वहीं, 4K क्‍वालिटी में फिल्‍म देखना चाहते हैं तो 299 रुपए महीने या 1499 रुपए साल का खर्च कर प्रीमियम सब्‍सक्र‍िप्‍शन ले सकते हैं.

'अवतार' की दो और फिल्म लाइन में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेम्‍स कैमरून ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि, 'अवतार : द वे ऑफ वॉटर' के बाद इस फ्रेंचाइजी को और आगे बढ़ाया जाएगा. तीसरी फिल्‍म अगले साल दिसंबर, 2024 में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म की कहानी वहीं से स्टार्ट होगी, जहां 'द वे ऑफ वॉटर' समाप्त हुई है. डायरेक्‍टर ने बताया है कि इसके बाद आगे कम से कम दो और फिल्‍में बनाने का प्लान है. जिसमें पेंडोरा के रहने वाले नावी ब्रह्मांड के दूसरे ग्रहों पर रहने वाले लोगों से सामना करेंगे.