विज्ञापन

Box Office: तारीख 2 अगस्त, दो फिल्में रिलीज, 150 करोड़ लगे दांव पर, झोली में आए सिर्फ 3.53 करोड़, किस ओर बढ़ रहा बॉलीवुड

Box Office: अजय देवगन की औरों में कहां दम था और जाह्नवी कपूर की उलझ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आए थे पांव तले की जमीन खिसक गई. 150 करोड़ दांव पर लगे थे और हाथ आए सिर्फ साढ़े तीन करोड़ रुपये.

Box Office पर औरों में कहां दम था और उलझ का बुरा हाल

नई दिल्ली:

Box Office: अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सुपरस्टार फैमिली से आती हैं. नीरज पांडे बॉलीवुड के धुरंधर डायरेक्टर कहलाते हैं. जंगली पिक्चर्स बॉलीवुड का बड़ा प्रोडक्शन हाउस है. 2 अगस्त को कहीं से चुनौती भी नहीं थी. इस दिन बॉलीवुड ने दो फिल्में रिलीज की और दोनों में से एक भी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब नहीं रह सकी. ना दर्शक आए और ना ही झोली भरी. ऐसा नहीं था कि फिल्म को तारीफें मिली हों, वो भी नहीं हो सका. दोनों ही फिल्मों ने कहानी से लेकर डायरेक्शन और एक्टिंग तक के मोर्चे पर दर्शकों के दिलों को चकनाचूर करके रख दिया. इन फिल्मों के हश्र के बाद तो जेहन में यही बात कौंधती है कि बॉलीवुड को ये किसकी नजर लगी?

अजय देवगन की औरों में कहां दम था साबित हुई फ्लॉप शो
दो अगस्त को सिनेमाघरो में अजय देवगन की औरों में कहां दम था रिलीज हुई थी. फिल्म का नीरज पांडेय ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनू माहेश्वरी और साई मांजरेकर भी प्रमुख किरदारों में हैं. फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को लेकर कोई हाइप नहीं थी. लेकिन अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है, और यह कलेक्शन चौंकाने वाला था. फिल्म ने पहले शुक्रवार को सिर्फ 2.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये बात नहीं भूलनी चाहिए फिल्म में अजय देवगन हैं.

जाह्नवी कपूर की उलझ भी उलझी 
जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ आई. मेकर्स ने इससे पहले तलवार जैसी फिल्म बनाई थी. फिल्म से जुड़ी स्टोरी आई कि एक्ट्रेस ने इस किरदार के लिए जमकर पसीना बहाया और किसी चीज की परवाह किए बगैर कुछ नया करने की कोशिश की. लेकिन जब फिल्म देखी तो सारा माजरा समझ आ गया. लगभग 45 करोड़ रुपये की इस फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं था जो बांधकर रख पाता और फिल्म ने एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन और कहानी सभी मोर्चों पर धराशायी करके ही रख दिया. फिल्म ने पहले दिन कमाए 1.27 करोड़. अब फिल्म का हश्र सोचा ही जा सकता है.

किस ओर बढ़ रहा बॉलीवुड
2 अगस्त के दिन रिलीज हुईं औरों में कहां दम था और उलझ का बुरा हश्र होता नजर आ रहा है. इससे पहले अक्षय कुमार की सरफिरा भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई. इससे पहले कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का भी बॉक्स ऑफिस पर हाल अच्छा नहीं रहा था. इससे पहले अप्रैल और मई में भी कई बड़ी फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. जिनमें अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटो मियां शामिल थीं. इस पूरे माहौल को देखकर यही लगता है कि खराब कहानी, कमजोर डायरेक्शन और स्टार पॉवर के मोहजाल से बॉलीवुड को बाहर का समय आ गया है. मौजूदा चाल से तो बॉलीवुड के अच्छे दिन अभी थोड़े दूर ही नजर आते हैं. 

Ulajh Movie Review: जानें क्या है Janhvi Kapoor की उलझ, जो सुलझ ही नहीं रही...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Khesari Lal Yadav Apradhi First Look: 'अपराधी' बन लौट आए खेसारीलाल यादव, दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी ट्रेंडिंग स्टार की फिल्म
Box Office: तारीख 2 अगस्त, दो फिल्में रिलीज, 150 करोड़ लगे दांव पर, झोली में आए सिर्फ 3.53 करोड़, किस ओर बढ़ रहा बॉलीवुड
ARM Box Office Collection Day 4: एक एक्टर ने निभाए तीन रोल, चार दिन में ही प्रॉफिट में आई साउथ की ये फिल्म
Next Article
ARM Box Office Collection Day 4: एक एक्टर ने निभाए तीन रोल, चार दिन में ही प्रॉफिट में आई साउथ की ये फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com