रिलीज के 342वें दिन भी RRR देखने के लिए लगी लोगों की लंबी लाइन, Video में देखें अमेरिका में कैसे बनाया फिल्म का जश्न

फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के भारी भीड़ पहुंची. इतना ही नहीं विदेशियों ने फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू गाने में सिनेमाघर के अंदर जमकर डांस भी किया है.

रिलीज के 342वें दिन भी RRR देखने के लिए लगी लोगों की लंबी लाइन, Video में देखें अमेरिका में कैसे बनाया फिल्म का जश्न

रिलीज के 342वें दिन भी RRR देखने के लिए लगी लोगों की लंबी लाइन

नई दिल्ली:

इन दिनों पूरी दुनिया में साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर की काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म के गाने नाटू नाटू को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है. ऑस्कर में पेश होने से पहले फिल्म आरआरआर को एक बार फिर से अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. जहां फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के भारी भीड़ पहुंची. इतना ही नहीं विदेशियों ने फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू गाने में सिनेमाघर के अंदर जमकर डांस भी किया है. 

अमेरिका से सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें दर्शक फिल्म आरआरआर को देखने के लिए लंबी लाइन में लगे नजर आ रहे हैं. इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद फिल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके दी है. वीडियो में सिनेमाघर के बाहर दर्शकों लंबी लाइन देखने को मिल रही है. हर कोई एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को देखने के लिए इंतजार करता दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के ट्वीट में लिखा है, 'आरआरआर रिलीज के 342वें दिन लॉस एंजिल्स, यूएसए में 1647-सीटर वेन्यू. दर्शकों को अंदर जाने के लिए लंबी कतार में इंतजार करते देखना दिल को छू लेने वाला है.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसके अलावा अमेरिका से एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विदेशी दर्शक सिनेमाघर के अंदर फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर झूम कर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.