विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 01, 2023

शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर स्पॉट हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, VIDEO देखते ही फैंस बोले- 'उनके चेहरे पर ...' 

Athiya Shetty- KL Rahul Spotted after dinner date: अथिया शेट्टी हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. हालांकि उस दौरान एक्ट्रेस के साथ पति नहीं थे. लेकिन अब वह केएल राहुल के साथ शादी के बाद पहली बार साथ में नजर आए हैं.

Read Time: 3 mins

एक साथ स्पॉट हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी बीते दिनों 23 जनवरी को हुई थी, जिसके बाद दोनों ने पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करवाई थीं. हालांकि अब एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें कपल डिनर डेट एन्जॉय करके निकलता हुआ नजर आ रहा है. सेलेब्रिटी की पब्लिकली पहली अपीरियंस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के चेहरे पर आए ग्लो की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी के बाद पहली बार दिखा कपल

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक डिनर डेट एन्जॉय करके निकलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अथिया के हाथों में उनकी शादी की अंगूठी के साथ मेंहदी भी देखने को मिली है. कैजुअल लुक में अथिया ने फ्लेयर्ड डेनिम्स के साथ डार्क ब्लू प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी. जबकि राहुल डेनिम और वाइट शर्ट पहने हुए नजर आए. इसके चलते फैंस ने भी सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, वह ग्लो कर रही हैं.

शादी की अनदेखी तस्वीरें कर रही हैं शेयर

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में अथिया और केएल राहुल ने शादी की थी, जिसकी तस्वीरें अभी तक मीडिया में नहीं आई थीं. हालांकि अब एक्ट्रेस एक के बाद एक नई वेडिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो अथिया शेट्टी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह सुनील शेट्टी और केएल राहुल संग डांस करती हुई नजर आई थीं.

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस अकेले पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हुई थीं. हालांकि बात करें शादी की तो जल्द मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी ने देते हुए कहा है कि कपल रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहा है, लेकिन आईपीएल के बाद ही ऐसा हो सकता है. हालांकि देखना होगा कि ये रिसेप्शन पार्टी कैसी होने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर स्पॉट हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, VIDEO देखते ही फैंस बोले- 'उनके चेहरे पर ...' 
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;