इस अंदाज में फिर एक साथ नजर आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, देखकर फैंस बोले- क्या जोड़ी है

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.

इस अंदाज में फिर एक साथ नजर आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, देखकर फैंस बोले- क्या जोड़ी है

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. एक बार फिर से अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक साथ स्पॉट हुए हैं. यह स्टार कपल रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की साथ वीडियो और तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही है. जिसे अभिनेत्री और क्रिकेटर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अथिया शेट्टी ब्लू ओपन शर्ट और डेनिम में नजर आईं. वहीं केएल राहुल ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहनी हुई थी. यह कपल जर्मनी के लिए रवाना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जर्मनी केएल राहुल अपनी सर्जरी करवाने के लिए गए हैं. सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल को एक साथ देख कमेंट में लिखा, 'क्या जोड़ी है.' वहीं एक फैन ने भी इन दोनों की तारीफ की है. आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके शादी होने की भी खबरें उड़ चुकी हैं.