बेहद प्यारे दिखते हैं आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के पोते समदर्श, PHOTOS देख कर आपको भी आ जाएगा प्यार

हाल में फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका सहाणे ने नए साल की शुरुआत अपने फैमिली खासकर अपने घर आए नए मेहमान के साथ किया. जी, हां रेणुका शहाणे दादी बन गई हैं और अपने पोते के साथ उन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

बेहद प्यारे दिखते हैं आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे के पोते समदर्श, PHOTOS देख कर आपको भी आ जाएगा प्यार

दादी बनकर भी सुपर क्यूट दिखती हैं रेणुका शहाणे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स ने अलग-अलग तरीके से नए साल की शुरुआत की, कोई फॉरेन ट्रिप पर गया तो किसी ने ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज की. वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने फैमिली के साथ समय बिता कर नए साल की शुरुआत की. हाल में फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा' में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका सहाणे ने नए साल की शुरुआत अपने फैमिली खासकर अपने घर आए नए मेहमान के साथ किया. जी, हां रेणुका शहाणे दादी बन गई हैं और अपने पोते के साथ उन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' में सलमान की भाभी का किरदार निभा कर रेणुका शहाणे घर-घर में मशहूर हो गई थीं. रेणुका की स्माइल के लोग दीवाने हो गए थे. आज भी रेणुका की स्माइल उतनी ही खूबसूरत नजर आती है. न्यू ईयर पर रेणुका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खास तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनके साथ उनका पोता समदर्ष सुहाने नजर आ रहा है.

तस्वीर पोस्ट करते हुए रेणुका ने लिखा, ‘नए साल 2023 की शुरुआत हमारे लिए जादुई तरीके से हमारे दिव्य पोते समदर्ष सुहाने के साथ हुई. प्रिय शाश्वत सुहाने और शैली को एक साथ कीमती समय बिताने के लिए धन्यवाद. परिवार ही सब कुछ है, आपको और आपके परिवारों को नया साल 2023 मुबारक हो. आशुतोष और मैं आप सभी के लिए अनमोल अनुभवों, सुपर सक्सेस, अच्छे स्वास्थ्य और संपन्नता से भरे साल की कामना करते हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दरअसल, शाश्वत सुहाने आशुतोष राणा के भांजे हैं और नन्हा समदर्ष उनका बेटा है. रेणुका और आशुतोष के दो बेटे हैं, शौर्यमान और सत्येंद्र. रेणुका अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. रेणुका तस्वीरों में आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.