सलमान खान के साथ नजर आए आर्यन खान, भाईजान ने यूं लुटाया शाहरुख खान के बेटे पर प्यार

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) की मुंबई मेंग्रैंड ओपनिंग थी. इस मौके पर सलमान खान और आर्यन खान एक साथ नजर आए, और वीडियो वायरल हो गया.

सलमान खान के साथ नजर आए आर्यन खान, भाईजान ने यूं लुटाया शाहरुख खान के बेटे पर प्यार

सलमान खान के साथ नजर आर्यन खान

नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) की मुंबई मेंग्रैंड ओपनिंग थी. इस मौके पर बॉलीवुड के सारे दिग्गज सितारे यहां नजर आए. यही नहीं, बॉलीवुड के अलावा कई ग्लोबल स्टार्स ने भी यहां शिरकत की. इस मौके पर सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, निक जोन, आमिर खान, करीना कपूर जैसे सितारे नजर आए. लेकिन सलमान खान और आर्यन खान का एक साथ नजर आना फैन्स को खूब पसंद आया है. शाहरुख खान के बेटे पर सलमान खान ने कुछ इस तरह प्यार लुटाया कि वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में भाईजान का स्वैग देखा जा सकता है. वह ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं और वह आर्यन खान को अपने साथ फोटोशूट के लिए बुलाते हैं. फिर दोनों फोटोशूट कराते हैं और आर्यन खान भाईजान से हाथ मिलाकर चले जाते हैं. इसके बाद सलमान खान अकेले ही फोटो खिंचवाते हैं. फैन्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान और आर्यन खान के बेटे के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, 'अर्जुन के बेटे के साथ करण.' वहीं एक शख्स ने लिखा है कि उफ्फ सलमान खान का स्वैग देखो.वहीं एक कमेंट आया है कि दोनों कितने कमाल लग रहे हैं.