आर्यन खान ने बदल डाली अपनी इंस्टाग्राम की तस्वीर, फैन्स रह गए हैरान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है और वो अपने घर वापिस आ गए हैं. वहीं उन्होंने वापस आते ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो हटा दी है, जिसे देख फैन्स काफी हैरान है.

आर्यन खान ने बदल डाली अपनी इंस्टाग्राम की तस्वीर, फैन्स रह गए हैरान

आर्यन खान ने बदली इंस्टा डीपी

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है. आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है और वो अपने घर मन्नत वापस पहुंच गए है. उनके लौटने पर बॉलीवुड के सेलेब्स और फैन्स ने खूब खुशी मनाई है. वहीं उनकी जमानत की खबर सुनते ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शाहरुख से मिलने उनके घर मन्नत मिलने भी पहुंच गई थी. साथ ही सभी ने उनका बहुत सपोर्ट भी किया है. वहीं आर्यन खान (Aryan Khan) ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर काफी बदलाव किए हैं. जिसे देख उनके फैन्स काफी हैरान है.

9nn8e6bo

आर्यन खान (Aryan Khan) ने जेल से रिहा होने के बाद सोशल मीडिया से दुरी बना ली है. हालही में आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की फोटो बदल दी है. जिससे उनके फैन्स काफी हैरान हो रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर डीपी में फोटो हटा कर सफेद रंग का फोटो लगा दिया है. जो काफी अलग लग रहा है. जाहिर होता है आर्यन काफी दुखी हैं और कुछ समय चाहते हैं फैन्स से वापस जुड़ने के लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला, हालांकि इस बीच कई लोगों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी रखी.