विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 03, 2024

दूसरी शादी करते ही अरबाज खान ने एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से बना ली और दूरियां, ले लिया ये फैसला

बीते साल के एंड में बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर लाइफ की न्यू बिगनिंग की है. अरबाज खान ने परिवार और दोस्तों के साथ एक निजी समारोह में शूरा खान को अपना हमसफर बनाया.

Read Time: 3 mins
दूसरी शादी करते ही अरबाज खान ने एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से बना ली और दूरियां, ले लिया ये फैसला
दूसरी शादी होते ही अरबाज खान ने एक वाइफ मलाइका को किया अनफॉलो?
नई दिल्ली:

बीते साल के एंड में बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर लाइफ की न्यू बिगनिंग की है. अरबाज खान ने परिवार और दोस्तों के साथ एक निजी समारोह में शूरा खान को अपना हमसफर बनाया. ये उनकी दूसरी शादी थी और इससे पहले अरबाज ने मलाइका अरोड़ा से निकाह किया था. शूरा से निकाह के कुछ ही समय बाद अरबाज खान ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पोस्ट पर अनफॉलो कर दिया. शादी के बाद से ही लोगों की निगाहें अरबाज के इंस्टा अकाउंट पर लगी थी और लोगों को लग रहा था कि ये कपल अपनी शादी की कुछ शानदार फोटो इंस्टा पर शेयर करेगा. लेकिन लोग ये देखकर चौंक गए कि अरबाज ने दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

अरबाज़ ने एक्स वाइफ मलाइका को किया अनफॉलो 

बताया जाता है कि तलाक होने के बावजूद मलाइका और अरबाज एक दूसरे को इंस्टा पर फॉलो करते आए हैं. इन दोनों की ही फॉलोइंग लिस्ट में एक दूसरे का नाम एड था. लेकिन अब अरबाज का इंस्टा अकाउंट देखें तो फॉलोइंग लिस्ट में मलाइका का नाम गायब है. खास बात ये है कि मलाइका ने अरबाज खान को अनफॉलो नहीं किया है और उनके इंस्टा अकाउंट पर फॉलोइंग लिस्ट में अरबाज खान का नाम दिख रहा है. हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि अरबाज ने मलाइका को अपनी दूसरी शादी के बाद अनफॉलो किया है या फिर वो ये काम पहले ही कर चुके हैं.  

क्या दूसरी शादी है वजह 

दबंग फेम अरबाज खान अपने इंस्टा अकाउंट पर 127 लोगों को फॉलो करते हैं. इस लिस्ट में उनके भाई और सुपरस्टार सलमान खान के साथ साथ दूसरे भाई सोहेल खान और बेटे अरहान खान का नाम शामिल हैं. 2017 में खबर आई थी मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने उनको इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है लेकिन कुछ समय बाद अरबाज ने फिर मलाइका को फॉलो करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि मलाइका से तलाक के कई सालों बाद अरबाज ने फिर से निकाह करने का मन बनाया था. उन्होंने बॉलीवुड स्टार रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को काफी समय तक डेट किया और आखिरकार ये कपल शादी के बंधन में बंध ही गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ इंडियन गाने राउडी बेबी पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी के पेरेंट्स ने किया कपल डांस, की संगीत सेरेमनी में किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर्ब
दूसरी शादी करते ही अरबाज खान ने एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से बना ली और दूरियां, ले लिया ये फैसला
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Next Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;