मां-बेटे ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से मांगे पैसे तो करने लगीं ये काम, लोग बोले- सिर्फ दिखावे के अमीर लोग

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर लोगों के निशान पर आ गई हैं. उन्हें जरूरतमंद लोगों को पानी बांटने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

मां-बेटे ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से मांगे पैसे तो करने लगीं ये काम, लोग बोले- सिर्फ दिखावे के अमीर लोग

मां-बेटे ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से मांगी भीख तो करने लगीं ये काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद वह मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी को कई बार साथ में भी देखा जाता है. इस बीच जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर लोगों के निशान पर आ गई हैं. उन्हें जरूरतमंद लोगों को पानी बांटने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉर्जिया एंड्रियानी का एक वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ग्रे टॉप और ग्रीन ट्राउजर में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक महिला और उसका बेटा जॉर्जिया एंड्रियानी के भीख मांगता हुआ नजर आ रहा है. वह उनसे पैसे मांग रहा होता है. लेकिन जॉर्जिया एंड्रियानी उन्हें पानी की बोतल दे रही होती हैं और कहती हैं, 'कैश नहीं है मेरे पास.' सोशल मीडिया पर जॉर्जिया एंड्रियानी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत से लोग भीख न देने पर जॉर्जिया एंड्रियानी को ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'यह सिर्फ दिखावे के अमीर लोग होते हैं.' दूसरे ने लिखा, 'अमीर लोगों की दिल बहुत गरीब होते हैं.' अन्य ने लिखा, 'पानी की बोतल भी कोई देता है भला.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर जॉर्जिया एंड्रियानी को ट्रोल किया है. जॉर्जिया एंड्रियानी बीते दिनों अपने गाने बीबा को लेकर चर्चा में थीं. 

अन्य खबरें