गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग ऐज गैप को लेकर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बड़ा अंतर जरूर है लेकिन...

Arbaaz Khan: 55 साल के अरबाज खान और 33 साल की जॉर्जिया एंड्रियानी कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग ऐज गैप को लेकर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बड़ा अंतर जरूर है लेकिन...

Arbaaz Khan: अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

नई दिल्ली :

अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अरबाज ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते और उनके बीच ऐज गैप को लेकर बात की. 55 साल के अरबाज और 33 साल की जॉर्जिया कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्द ही अरबाज खान की नई वेब सीरीज तनाव रिलीज हो रही है. ऐसे में उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अपनी नई सीरीज के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी संग अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की. 

अरबाज जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते पर कहते हैं, "हम दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है. मैं कभी-कभी उससे पूछता हूं, 'सचमुच?' यह एक छोटा और शॉर्ट टर्म अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे नहीं देखते हैं, लेकिन जितना अधिक आप इसमें रहते हैं, ऐसे और भी सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है...मुझे लगता है कि हम अपने जीवन के उस चरण में हैं और सोच रहे हैं कि हम इसे कैसे आगे ले जाना चाहते हैं. अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी".

अरबाज ने आगे कहा, "वह (जॉर्जिया) एक वंडरफुल लड़की है और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. वे उत्साह और उर्जा से भरपूर हैं, जो आप जानते हैं. कभी-कभी मैं भी उनसे एनर्जी लेता हूं. लोगों पर एक-दूसरे की एनर्जी का प्रभाव पड़ता है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके जीवन में कौन और किस समय आता है". 

गौरतलब है कि अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. 1998 में शादी करने वाला यह कपल 2017 में अलग हो गया था. अरबाज और मलाइका अरहान खान के माता-पिता हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 20वां जन्मदिन मनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com