अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दुबई की सड़कों पर किया 'सईयां जी' सॉन्ग पर डांस, Video अब मचा रहा है धूम

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हनी सिंह के गाने सईयां जी पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दुबई की सड़कों पर किया 'सईयां जी' सॉन्ग पर डांस, Video अब मचा रहा है धूम

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने किया 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) सॉन्ग पर डांस

खास बातें

  • अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दुबई की सड़कों पर थिरकती आईं नजर
  • 'सईयां जी' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती आईं नजर
  • जॉर्जिया एंड्रियानी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चा में थीं. उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ और हनी सिंह के गाने सैंया जी पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी का डांस और उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के इस वीडियो को अभी तक 78 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी का यह वीडियो दुबई से जुड़ा हुआ है, जहां वह जबरदस्त अंदाज में सईयां जी सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के स्टेप और एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने लिखा, "सईयां जी..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड ने अपने वीडियो और फोटो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉर्जिया एंड्रियानी के करियर की बात करें तो हाल ही में वह मीका सिंह के साथ उनके एल्बम सॉन्ग 'रूप तेरा मस्ताना' में भी नजर आई थीं, जो काफी हिट हुआ था. इसके अलावा जॉर्जिया बॉलीवुड एक्टर श्रेयास तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इससे पहले जॉर्जिया ने तमिल वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' में एक इटालियन एजेंट की भूमिका निभाई थी. इन दिनों वह दुबई में मौजूद हैं, लेकिन वहां रहते हुए भी वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.