साउथ से आ रहा है खौफ का तूफान, अरनमई 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज, तमन्ना और राशि की सुपरनैचुरल पावर उड़ा देगी होश

साउथ की हॉरर फिल्म अरनमनई 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना नजर आ रही हैं और इसमें हॉरर प्रेमियों के लिए जबरदस्त मसाला भी देखने को मिल रहा है.

साउथ से आ रहा है खौफ का तूफान, अरनमई 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज, तमन्ना और राशि की सुपरनैचुरल पावर उड़ा देगी होश

अरनमई 4 का हिंदी ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

हॉरर फिल्में हर किसी को पसंद नहीं आती हैं लेकिन जिन लोगों को हॉरर फिल्में देखने का शौक होता है वो कोई ना कोई इस तरह की फिल्म ढूंढ ही लेते हैं. अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतने वाली तमन्ना भाटिया इस बार फैंस को डराने के लिए तैयार हैं. जी हां तमन्ना और राशि खन्ना इस बार एक साथ आई हैं और एक जबरदस्त हॉरर फिल्म लेकर आईं हैं. अरनमनई 4 का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर आपकी रुह कांप जाएगी. सुपरनैचुरल पावर्स के बारे में ट्रेलर में दिखाया गया है जिसे देखकर आपको काफी मजा आने वाला है.

अरनमनई 4 का हिंदी में ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. पहले फिल्म का बाकी भाषाओं में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. ऑडियन्स की डिमांड पर हिंदी में मेकर्स ट्रेलर लेकर आए हैं. जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. अरनमनई 4 के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत एक फैमिली से होती है जिसमें चार लोग हैं. शुरू में ही दो लोगों की मौत हो जाती है. एक है तमन्ना का पति. आरोपों से पता चलता है कि अपनी पत्नी से असहमति के बाद पति जंगल में चला गया और उसकी मौत हो गई, जबकि उसने अपनी जान ले ली. वहीं दूसरी तरफ सुंदर ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि उसकी बहन सुसाइड कर सकती है.

अरनमई 4 हिंदी ट्रेलर

अरनमनई 4 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना और कोवई सरला अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो गया है जिसमें तमन्ना और राशि दोनों जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com