Virat Kohli के अर्ध शतक पर मम्मी Anushka Sharma के साथ Vamika ने बजाई तालियां, फैन्स बोले- पापा पर गई है

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली की बेटी Vamika मम्मी Aushka Sharma की गोद में खेलती नजर आ रही है. वामिका ने पिंक कलर की फ्रांक पहनी हुई है.

Virat Kohli के अर्ध शतक पर मम्मी Anushka Sharma के साथ Vamika ने बजाई तालियां, फैन्स बोले- पापा पर गई है

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली बार तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था वह दिन आ गया है. जी हां, विरुष्का की बेटी वामिका की पूरे एक साल बाद तस्वीर सभी के सामने है. बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में विराट के अर्धशतक मारने पर अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका खुले स्टेडियम में पिता के लिए तालियां बजाती नजर आई. सोशल मीडिया पर इस मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वामिका अनुष्का शर्मा की गोद में खेलती नजर आ रही है. वामिका ने पिंक कलर की फ्रांक पहनी हुई है. नन्ही वामिका स्टेडियम में नन्हें हाथों से तालियां बजाती नजर आ रही हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार है जब वामिका की तस्वीर सभी के सामने आई है. वामिका 11 जनवरी को 1 साल की पूरी हो गई थीं. उस दिन विराट अपना 99वां टेस्ट मैच खेलने के लिए उतरे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि वामिका के जन्म के मौके पर दोनों ही सितारों ने बेटी की तस्वीर शेयर ना करने की बात अपने प्रशंसकों के सामने रखी थी. वहीं अब एक साल बाद वामिका पब्लिक एरिया में स्पॉट हुईं हैं. इससे पहले ही कपल ने कई  वामिका की तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थीं, लेकिन किसी भी तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आया था. वहीं अब वामिका का ये स्टेडियम वाला वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.